Encrypting your link and protect the link from viruses, malware, thief, etc! Made your link safe to visit.

आप कब तक शरीर में मारिजुआना का पता लगा सकते हैं?



टेट्राहाइड्रोगैनाका के साथ, मारिजुआना शरीर में हो सकता है, यहां तक ​​कि कई दिनों या महीनों तक भी कि लोग "उच्च" महसूस करते हैं।
यह रसायन शरीर में रहता है या ड्रग टेस्ट में बना रहता है और यह उस समय कई कारकों पर निर्भर करता है। इनमें शामिल हैं:
•एक व्यक्ति के शरीर में कितना वसा होता है?
•आप कितनी बार दवा का उपयोग करते हैं?
•कोई धूम्रपान करेगा
•दवा परीक्षण के प्रति संवेदनशीलता।
शराब जैसे ड्रग्स घंटे के भीतर पूरी तरह से गायब हो रहे हैं। अपेक्षाकृत, मातम लंबे समय तक चलेगा।
स्क्रीनिंग परीक्षणों का निदान केवल कुछ घंटों के लिए डीएचटी के साथ किया जा सकता है, और मूत्र, रक्त और बालों के उपयोग के बाद कई दिनों तक दवा टेट्राहाइड्रोटेनाबिनल या टीएचसी का निदान किया जा सकता है। शरीर THC चयापचय की ओर जाता है।
THC लिपिड में एक रासायनिक घुलनशील है। इसका मतलब है कि डीएचसी शरीर की वसा को पूरी तरह से लागू करता है, जिससे आवश्यक समय बढ़ जाता है।
मारिजुआना का पता लगाने वाली खिड़की
मारिजुआना शरीर में तीन से 30 दिन का होगा, कभी-कभी लंबा भी।
एक मारिजुआना परीक्षण में दिखाए गए अध्ययन अब विभिन्न प्रकार दिखाते हैं। 2017 में मारिजुआना सिगरेट के लिए लगभग 3 दिनों के लिए एक स्क्रीनिंग विंडो मिलती है।
एक ही अध्ययन में, स्क्रीनिंग खिड़कियां बदलती हैं और जोर देती हैं कि कोई व्यक्ति कितनी बार धूम्रपान करता है।
उसने दिखाया:
•पहली बार एक व्यक्ति जो मारिजुआना धूम्रपान करता है, परीक्षण 3 दिनों तक इसका पता लगा सकता है।
•जो व्यक्ति सप्ताह में तीन या चार बार मारिजुआना धूम्रपान करता है, स्क्रीनिंग विंडो 5 से 7 दिन है।
•उन लोगों के लिए जो दिन में एक बार या उससे अधिक धूम्रपान करते हैं, आप अपने कंप्यूटर को 30 दिनों या उससे अधिक के लिए आज़मा सकते हैं।
खोज की खिड़की किसी व्यक्ति द्वारा किए गए प्रयोग के प्रकार पर निर्भर करती है। विभिन्न मारिजुआना परीक्षणों के सामान्य अनुमानों में शामिल हैं:
•मूत्र परीक्षण 3 से 30 दिनों के बाद मूत्र में मारिजुआना के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।
•नमक के परीक्षण का उपयोग मारिजुआना के लगभग 24 घंटों के बाद किया जा सकता है। कुछ लार परीक्षण 72 घंटे तक मारिजुआना का पता लगा सकते हैं।
•बाल परीक्षण सबसे महत्वपूर्ण परीक्षण हैं, जो 90 दिनों के बाद टीएचसी का पता लगाने में मदद कर सकते हैं। हालांकि, ये परीक्षण, तेल त्वचा में विश्लेषण करते हैं, जो बालों में परिवर्तित हो जाते हैं, इसलिए वे शायद ही कभी गलत सकारात्मक प्रभाव दिखाते हैं। THC उपयोगकर्ता वाला व्यक्ति सैद्धांतिक रूप से बाल काट सकता है।
•टीएचसी द्वारा केवल 3-4 घंटों के लिए रक्त परीक्षण का पता लगाया जा सकता है।
क्या आप धूम्रपान करते हैं कि आप एक दवा परीक्षण पूरा नहीं कर सकते हैं?
कठोर स्क्रीनिंग परीक्षण THC का अपेक्षाकृत निम्न स्तर पा सकते हैं और THC एक विशेष मारिजुआना सिगरेट में भिन्न होता है। हालांकि, कोई भी यह पता लगा सकता है कि कोई दवा परीक्षण कैसे कर सकता है।
अध्ययनों में लगातार पाया गया है कि अधिक खपत वाले उपयोगकर्ता असामान्य उपयोगकर्ताओं की तुलना में अधिक बार ड्रग परीक्षण करते हैं। 2012 में क्लिनिकल कीमोथेरेपी में एक अध्ययन में, 6.8 प्रतिशत अध्ययन मारिजुआना उपयोगकर्ताओं की जांच करता है जो THC के साथ एक सिगरेट पीते हैं।
किडनी डी.सी. 0.6 से 7.4 बजे के बाद स्तर उच्च थे। अत्यधिक संवेदनशील मूत्र परीक्षण के साथ, शोधकर्ता अस्थायी रूप से 100% लाभार्थियों के मूत्र में और 60-100% उपयोगकर्ताओं के बीच THC पा सकते हैं।
2017 के अध्ययन में, 136 मारिजुआना उपयोगकर्ताओं में से अधिकांश जिन्होंने प्रकाश या मारिजुआना उपयोग की सूचना दी थी, बाल नमूनों पर परीक्षण किए गए थे। शोधकर्ताओं ने एक महीने पहले एक्सपोजर का परीक्षण करने के लिए 1 सेंटीमीटर सेक्शन में बाल काटे।
77% बड़े उपयोगकर्ताओं और 39% प्रकाश उपयोगकर्ताओं ने सकारात्मक परीक्षण किए। गैर-उपयोगकर्ता के सकारात्मक परीक्षण परिणाम हैं, यह सुझाव देते हैं कि गलत सकारात्मक बाल परीक्षण अपेक्षाकृत दुर्लभ है।
प्रभाव को पहचानने वाले कारक
एक परीक्षण का पता लगाने वाले एक परीक्षण मारिजुआना के परीक्षण को कई कारक प्रभावित करते हैं:
संवेदनशीलता की जाँच करें
अधिक संवेदनशील परीक्षण मारिजुआना के निम्न स्तर का पता लगा सकते हैं। परीक्षणों में रक्त, मूत्र, बाल और उत्सर्जन शामिल हैं।

THC डॉस
मारिजुआना दवा परीक्षण THC, मारिजुआना नहीं हैं। इसलिए, टीएचसी खपत की मात्रा निर्धारित करने का कारक एक व्यक्ति द्वारा खपत है।
THC के प्रभाव समग्र हैं। कई दिनों में, धूम्रपान करने वाले व्यक्ति को धूम्रपान करने वाले की तुलना में उच्च टीएचसी खुराक प्राप्त होती है, इसलिए परीक्षण बहुत सकारात्मक है।
THC ताकत प्रत्येक खुराक के लिए महत्वपूर्ण है। संवेदनशीलता प्रयोगशाला उपकरणों के बिना, एक व्यक्ति अपने मारिजुआना की अविश्वसनीय ताकत का निर्धारण नहीं कर सकता है।
इसके अलावा, एक "उच्च" भावना जो एक व्यक्ति महसूस करता है वह एक विश्वसनीय उपाय नहीं है, क्योंकि THC के स्तर के अलावा कई कारक इस भावना को खराब या कमजोर कर सकते हैं।
शरीर की चर्बी
क्योंकि वसा भंडार मारिजुआना हैं, शरीर के वसा के उच्च स्तर को कम शरीर में वसा वाले लोगों की तुलना में चयापचय को चयापचय करने के लिए संशोधित किया जा सकता है।
बॉडी मास इंडेक्स (बीएमआई) शरीर की वसा का अनुमान लगाने का एक तरीका है। हालांकि, वजन और बीएमआई मांसपेशियों में वृद्धि, बीएमआई शरीर में वसा एक सही कदम नहीं है।
लिंग
सामान्य तौर पर, महिलाओं में पुरुषों की तुलना में अधिक शरीर में वसा होती है। इसका मतलब है कि महिलाएं धीरे-धीरे मारिजुआना कर सकती हैं।
हाइड्रेशन
मधुमेह शरीर के THC स्तर को बढ़ाता है। बहुत अधिक पानी पीने से दवा परीक्षण प्रभावित नहीं होता है, जिससे गंभीर मधुमेह हो सकता है।
स्वास्थ्य
व्यायाम शरीर के THC चयापचय की दर में काफी बदलाव नहीं करता है। हालांकि, दवा परीक्षण से पहले प्रशिक्षण।
14 नियमित मारिजुआना उपयोगकर्ताओं का एक मामूली अध्ययन एक मानक साइकिल चालन पर 35 मिनट के लिए व्यायाम के प्रभावों का मूल्यांकन करता है। THC एकाग्रता आंकड़ों के परिणाम में काफी वृद्धि हुई है, और निष्कर्ष निकाला है कि दवा परीक्षण में तत्काल अभ्यास सकारात्मक प्रभाव की संभावना को बढ़ा सकते हैं।
शोधकर्ताओं का मानना ​​है कि वसा कोशिकाएं THC को छोड़ सकती हैं। उनकी खोज में, उच्च बीएमआई वाले लोगों में टीएचसी के उच्च स्तर थे।
चयापचय
एक नकारात्मक दवा परीक्षण शरीर से THC को हटाने और THC से जुड़ने वाले रसायनों को चयापचय करने के लिए है। तेजी से चयापचय वाले लोग आमतौर पर धीमे चयापचय से अधिक THC को हटा देते हैं।

शरीर से तेजी से मारिजुआना कैसे प्राप्त करें
मधुमेह एक सकारात्मक प्रभाव की संभावना को बढ़ा सकता है।
अंत में, केवल दो तकनीकें हैं जो काम करती हैं, और मारिजुआना में THC एकाग्रता कम हो जाती है और चयापचय बढ़ जाता है।
उचित जलयोजन एक दवा परीक्षण को रोक सकता है जो THC के असाधारण स्तर का खुलासा करता है। जो लोग सकारात्मक और नकारात्मक स्थानों के बीच परीक्षा परिणाम लेते हैं, उनके लिए यह सकारात्मक परिणाम की संभावना को बढ़ा सकता है।
आपके चयापचय को बढ़ाने का कोई विश्वसनीय तरीका नहीं है। व्यायाम शरीर को अधिक THC चयापचय करने में मदद करता है, लेकिन एक परीक्षण के सबसे पास सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।
सबसे महत्वपूर्ण कारक पिछले एक्सपोज़र से परीक्षण के समय तक का समय है।

ST

⬇⬇Get Your Link⬇⬇