Encrypting your link and protect the link from viruses, malware, thief, etc! Made your link safe to visit.

यह तब होता है जब आपका शरीर एक विषाक्त व्यवसाय में फंस जाता है


1. क्या आपको अपनी नौकरी से नफरत है?

क्या आपको अपनी नौकरी से नफरत है?
हम सभी बुरे दिनों में काम करते हैं। उसके मालिक ने उसे देखा और उसके काम की सराहना नहीं की, और कोई और केवल उसकी कड़ी मेहनत या उसके सहयोगियों से नाराज था। हालांकि, जब आपकी नौकरी किसी विशेष सुविधा से निपटने के बीच एक बड़ा अंतर है और जब रविवार की रात के बारे में चिंता करना बहुत चिंताजनक है।
न केवल अपने मानसिक अर्थों में, बल्कि अपने शरीर में भी अपने मन से घृणा न करें। अंत में, यह सबसे बड़ा कार्य तनाव आपके जीवन को चुराकर आपके आंतरिक शांति और शारीरिक कल्याण को पूरी तरह से नष्ट कर देता है।

2. डरावनी चीजें आपके शरीर से होती हैं जब आप अपनी नौकरी से नफरत करते हैं

जब आप अपनी नौकरी से नफरत करते हैं, तो आपके शरीर में 7 डरावनी चीजें होंगी।
यदि आपके पास एक स्थायी नौकरी है, या एक बुरा दिन है, तो उन दिनों की संख्या पर विचार करें जिन्हें आपको पूर्ण विराम के बिना करना है। चाहिए।
ऐसा लगता है कि नौकरी के बाद आपका जीवन एक बुरा दिन बन गया है, यह जहाज में कूदने का समय है।
जब आप अपनी नौकरी से नफरत करते हैं तो हम आपके शरीर की 7 सबसे खराब चीजों को सूचीबद्ध करेंगे:

3. तनाव सिरदर्द

तनाव का सिरदर्द
यह बच्चे का खेल नहीं है, क्योंकि यह एक अविश्वसनीय रूप से तनावपूर्ण सिरदर्द की तरह है। जब आप बहुत अधिक चिंता और तनाव से जूझते हैं, तो आपका शरीर अपने आप थक जाता है। यदि आपको लगता है कि आपकी गर्दन और सिर हमेशा प्रभावित होते हैं, तो आप पुराने तनाव के लिए जिम्मेदार हैं।

4. बेचैनी

कार्यस्थल में एक नकारात्मक वातावरण आपको थकान और बेचैनी की एक निरंतर भावना महसूस करने के लिए नहीं छोड़ता है, आप कितना आराम करते हैं। चूंकि आपका शरीर आमतौर पर किसी विशेष कारण से प्रभावित होता है, इसलिए यह तनावपूर्ण नौकरी के माहौल का परिणाम हो सकता है।

5. आप अपनी सेक्स ड्राइव खो देते हैं

आप अपनी यौन इच्छा को खो देते हैं
हां, हम नहीं खेलते हैं। अमेरिकन साइकोलॉजिकल एसोसिएशन के अनुसार, जब महिलाएं गंभीर तनाव में होती हैं, तो उनका वास्तव में यौन इच्छा पर प्रभाव पड़ता है और यौन इच्छा कम हो जाती है। दूसरी ओर, पुरुषों में प्रकृति की तुलना में कम कामेच्छा हो सकती है, या अगर वे काम पर नाखुश हैं तो उन्हें आसानी से नहीं उठाया जा सकता है।

6. वे अक्सर बीमार रहते हैं

वे अक्सर बीमार रहते हैं
यदि आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली विषाक्त वातावरण में काम करती है तो आप खुश नहीं हैं। इसलिए, यह आश्चर्यजनक नहीं है कि आप सामान्य के बजाय अक्सर बीमार होते हैं। मौसमी बदलाव और एलर्जी के लिए आपके शरीर पर लगातार तनाव का प्रभाव पड़ सकता है।

7. घोटाले

अनियमित समय
शरीर में हार्मोनल परिवर्तन उत्तेजक महिला प्रजनन प्रणाली को काफी प्रभावित करेगा। एक विषाक्त और तनावपूर्ण वातावरण से महिला दस्त या अनियमित समय हो सकती है। यह एक उत्कृष्ट उदाहरण है कि यह मानव शरीर में तनाव को कैसे व्यक्त करता है।

8. आपका मानसिक स्वास्थ्य बाहर फेंक दिया गया है

तुम्हारी पवित्रता को फेंक दिया गया है
यदि आप पहले से ही चिंता और तनाव से जूझ रहे हैं, तो कार्यस्थल में तनाव आपकी परेशानी को बढ़ा सकता है। डिप्रेशन डिप्रेशन का कारण बन सकता है, जिससे आपको आसानी महसूस होती है। यदि आप हर दिन एक नौकरी से नफरत करते हैं, तो यह आपके मन की शांति को चोट पहुंचा सकती है।

9. आप सो नहीं सकते

तुम सो नहीं सकते
यदि आप रात को अच्छी नींद नहीं ले सकते हैं, तो आप जीवन में सबसे अधिक तनाव और दुःख को जिम्मेदार ठहरा सकते हैं। यदि आप रात में बिस्तर पर हैं, तो कल काम करने के लिए कार्यों की सूची पर सोएं। यहां तक ​​कि अगर कुछ रातों की नींद एक बड़ी समस्या नहीं है, तो यह देखा जाना चाहिए कि क्या आपकी नींद के पैटर्न वास्तव में जटिल हैं।

10. आपको क्या करना है?

आपको क्या करना चाहिए
यदि आप उपरोक्त सभी संकेतों को नोटिस करते हैं, तो एक कदम आगे बढ़ें और अपनी संपूर्ण स्थिति का सावधानीपूर्वक विश्लेषण करें। अपने आप से पूछें कि क्या आप अपना स्वास्थ्य और खुशी खो देते हैं।
जाने से पहले, जांचें कि क्या यह एक चरण है या आपके कार्यस्थल में बहुत विषाक्त है। यदि आप समस्या को पहचानते हैं, तो दूसरी नौकरी चुनने से पहले अपनी नौकरी न छोड़ें।

ST

⬇⬇Get Your Link⬇⬇