Encrypting your link and protect the link from viruses, malware, thief, etc! Made your link safe to visit.

एक नया रक्त परीक्षण अल्जाइमर का निदान करने में मदद कर सकता है


फिर भी, शोधकर्ताओं ने हाल ही में इस स्थिति को सही ढंग से निर्धारित करने के लिए एक रक्त परीक्षण पाया।
अल्जाइमर रोग का पता लगाने के लिए सटीक रक्त परीक्षण विकसित करने के लिए हालिया शोध।
अल्जाइमर एसोसिएशन के अनुसार, संयुक्त राज्य में बीमारी 2050 में लगभग 14 मिलियन लोगों को प्रभावित कर सकती है।
लेकिन अल्जाइमर रोग का सटीक पता लगाने के कुछ तरीके हैं।
इसमें एमआरआई और सीटी स्कैन शामिल हैं।
अल्जाइमर रोग को खोजने का एक अन्य तरीका मस्तिष्कमेरु द्रव को इकट्ठा करना और रोग के बायोमास को देखना है। यह इस न्यूरोलॉजिकल स्थिति के लिए बहुत सटीक परीक्षण है, लेकिन यह महंगा और आक्रामक है।
इन कारणों से, piristam और महिला अस्पताल, बोस्टन शोधकर्ताओं के लिए अल्जाइमर एक सटीक, कम खर्चीला और कम अप्रिय विकसित एक रक्त परीक्षण है।
यह परीक्षा एक "पारी में बदलाव" है
अल्जाइमर रोग और मस्तिष्क डिस्मेनिया के अन्य रूपों में विषाक्त पैड का गठन होता है, जिनमें से कुछ दांत प्रोटीन की एकाग्रता के कारण होते हैं।
प्लेट प्रोटीन में कुछ अलग गुणों से जुड़े अणु होते हैं। एक नए अध्ययन में, शोधकर्ताओं ने पहले अल्जाइमर रोग के लिए सबसे लोकप्रिय ट्यूमर अणुओं के एक विशेष सबसेट की पहचान करने के लिए एक विधि विकसित की।
उन्होंने रक्त और मस्तिष्कमेरु दोनों के विभिन्न प्रकार के रूसी का पता लगाने के तरीकों का विकास किया है, और परीक्षण के पहले समूह (रक्त का एक घटक) और मस्तिष्कशोथ (65 और 86) के दो प्रतिभागियों में प्लाज्मा नमूनों के ये तरीके हैं। )।
नमूनों के एक समूह ने यूके में कुछ शोध, लंदन में न्यूरोसाइंस कंपनी में भाग लिया, जिन्होंने पुराने मस्तिष्क हार्वर्ड और स्वयंसेवकों के अध्ययन में भाग लिया।
दूसरे समूह को कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय में अल्जाइमर रोग अनुसंधान शिले-मार्कोस केंद्र के सैन डिएगो स्वयंसेवकों द्वारा भर्ती किया गया था।
पांच परीक्षणों ने अणुओं का पता लगाने के लिए समूह का मूल्यांकन किया और एक बहुत उपयोगी परीक्षण देखा। अंततः, वैज्ञानिकों ने "टेस्ट NT1" नामक एक परीक्षण को चुना है जिसमें संवेदनशीलता और सटीकता दिखाई गई है, जिसका अर्थ है कि यह अल्जाइमर रोग का पता लगा सकता है।
अध्ययन के लेखक डोमिनिक वाल्श ने कहा, "अल्जाइमर रोग के लिए रक्त परीक्षण," मरीज अस्पताल में प्रवेश कर सकते हैं और आसानी से बार-बार प्रबंधन कर सकते हैं। " कहते हैं
"हमारे अंतिम विश्लेषण में, एक परीक्षण रक्त-आधारित परीक्षण सेरेब्रो और / या मस्तिष्क की छवियों को प्रतिस्थापित करता है," उन्होंने कहा, "यह हमारा नया परीक्षण है।"
"हमारे परीक्षण को अधिक से अधिक लोगों से जांचा जाना चाहिए, लेकिन अगर यह पहले दो भागीदारों की तरह काम करता है, तो यह एक परिवर्तनशील अग्रिम होगा।"
डोमिनिक वाल्श
यद्यपि शोधकर्ताओं ने दो अलग-अलग समूहों से रक्त के नमूनों का सत्यापन किया है, परीक्षण प्रभावशीलता का मूल्यांकन मानता है कि प्रतिभागियों को बड़े समूहों के साथ अतिरिक्त अध्ययन करना है।
बीमारी के बाद उन्हें इस बारे में अधिक जानना होगा कि अल्जाइमर के लक्षणों की उपस्थिति से पहले स्थिति की तुलना में प्रोटीन का स्तर कैसे होता है।
"हमने अपने डेटा और अन्य अनुसंधान टीमों की समीक्षा की है क्योंकि हमारे परीक्षण ने इसे करने के लिए आवश्यक उपकरण बनाये हैं, और अन्य यह सुनिश्चित करने के लिए हमारे निर्णयों पर पुनर्विचार करने के लिए महत्वपूर्ण हैं कि यह परीक्षण विभिन्न स्थानों के लिए उपयुक्त है," वाल्स नोट करते हैं।

ST

⬇⬇Get Your Link⬇⬇